प्रधानमंत्री ने महात्मा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया# प्रधानमंत्री ने 75% वयस्कों के टीकाकरण पर प्रसन्नता व्यक्त की।#प्रधानमंत्री 31 जनवरी को 30वें एनसीडब्ल्यू स्थापना दिवस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे -Janswar.com

-अरुणाभ रतूड़ी

प्रधानमंत्री ने महात्मा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने महात्मा गांधी को उनकी पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। आज शहीद दिवस पर, प्रधानमंत्री ने उन सभी महान लोगों को भी श्रद्धांजलि दी है,जिन्होंने साहसपूर्वक हमारे देश की रक्षा की।

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा;“बापू को उनकी पुण्य तिथि पर स्मरण कर रहा हूँ। उनके महान आदर्शों को और लोकप्रिय बनाना, हमारा सामूहिक प्रयास होना चाहिए।

आज शहीद दिवस पर, उन सभी महान लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ, जिन्होंने साहसपूर्वक हमारे देश की रक्षा की। उनकी सेवा और बहादुरी को हमेशा याद किया जाएगा।”

प्रधानमंत्री ने 75 प्रतिशत वयस्कों के पूर्ण टीकाकरण पर प्रसन्नता व्यक्त की

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ मनसुख मंडाविया के एक ट्वीट के जवाब में प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने 75 प्रतिशत वयस्कों के पूर्ण टीकाकरण पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा;“सभी वयस्कों में से 75 प्रतिशत का पूर्ण टीकाकरण हो चुका है।इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए हमारे देशवासियों को बधाई।उन सभी पर गर्व है, जो हमारे टीकाकरण अभियान को सफल बना रहे हैं।”

प्रधानमंत्री 31 जनवरी को 30वें एनसीडब्ल्यू स्थापना दिवस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी 31 जनवरी, 2022 को शाम 4:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 30वें राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) स्थापना दिवस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम का विषय, ‘महिलाएं, जो बदलाव लातीं हैं’ (‘शी द चेंज मेकर’) है, जिसका उद्देश्य विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं की उपलब्धियों का उत्सव मनाना है।

राज्य महिला आयोग, राज्य सरकारों के महिला और बाल विकास विभाग, विश्वविद्यालय और कॉलेज के शिक्षण संकाय व छात्र, स्वैच्छिक संगठन, महिला उद्यमी तथा व्यावसायिक संघ इस आयोजन का हिस्सा होंगे। इस अवसर पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री भी उपस्थित रहेंगी।

 

—————————————————-

Leave a Reply

Your email address will not be published.