पौड़ी- कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई वाहन दुर्घटना में दो मरे एक घायल #धर्मनिरपेक्ष युवामंच ने किसी भी आपदा में मंच से संपर्क करने को कहा

पौड़ी- कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई वाहन दुर्घटना में दो मरे एक घायल

पौड़ी गढवाल :(सूत्र)पौड़ी जनपद को न जाने किसकी बुरी नजर लग गयी है।यहां सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम ही नही नहीं ले रही हैं।
आज जनपद मुख्यालय से कुछ दूरी पर पौड़ी कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर पैडुल नामक स्थान के निकट एक कार के सड़क से लगभग 30 मीटर नीचे गिर जाने से एक महिला व एक पुरुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी तथा एक महिला घायल हो गयी। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायल को अस्पताल पहुँचाया।कार पौड़ी से दिल्ली जा रगी थी तथा कार को कार स्वामी बुरांसी निवासी 62 वर्षीय वीरसिंह पंवार पुत्र कोतवाल सिंह चला रहे थे ।जिनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी तथा कार में सवार 60 वर्षीय सितोनस्यूं डूंगी निवासी बीरा देवी की भी घटनास्थल पर ही मृतु हो गयी है। कार मे सवार दूसरी महिला 58 वर्षीय सुनीता पंवार पत्नी वीरसिंह गम्भीर रूप से घायल हो गयी है।जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

*******

धर्मनिरपेक्ष युवा मंच अल्मोड़ा की अपील:किसी भी प्रकार की आपदा में मंच से करें संपर्क

 

अल्मोड़ा(अशोक कुमार पाण्डेय) लगातार हो रही वर्षा को देखते हुए धर्मनिरपेक्ष युवा मंच के सयोंजक विनय किरौला ने सभी अल्मोड़ा वासियों से अपील की है कि किसी भी प्रकार की आपदा की स्थिति में तुरंत उनके मंच से संपर्क करें।
विनय किरौला ने कहा कि किसी भी प्रकार की आपदा की स्थिति में मोहल्लेवासी व ग्रामवासी एकजूट हो जाए और एक-दूसरे को सहयोग करने आगे आए, साथ ही उन्होंने अपना न0 9761274418 जारी करते हुए कहा कि 24 घंटे उपरोक्त न0 पर आपदा की स्थिति में संपर्क कर सकते है,आपदा प्रभावित को तुरन्त जिलाधिकारी व अन्य अधिकारियों से मंच द्वारा संपर्क कर राहत दिलाई जाने को लेकर मंच प्रतिबद्ध है।
इसी कड़ी में ड्रेनेज सिस्टम के अभाव में अल्मोड़ा के एक मोहल्ले में लैंड स्लाइड होने लगा जिससे अनको मकान खतरे की जद में आ गए। सहायक अभियंता आदरणीय मनीष कुमार जी व Aae आदरणीय प्रफुल्ल जोशी जी व क्षेत्रवासियों के सहयोग व हमारे मंच के साथी मयंक पंत पंत,जगदीश नगरकोटी,राहुल राहुल सिंह कनवाल,श्याम आदि के सहयोग से पानी की निकासी की व्यवस्था की गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.