पंचूर गाजसेरा मोटर मार्ग के लिए जिलापंचायत सदस्य विनोद डबराल ने स्वीकृत करवाये 6 लाख रुपये-www.janswar.com

यमकेश्वर()गढवाल:पंचूर-गाजसेरा मोटरमार्ग और सीलापुल से दालमी सेरा रोड़ के बीच छूटी 500मीटर का भाग के लिए युवा जिलापंचायत सदस्य विनोद डबराल ने अपने स्तर से 6लाख रुपये मंजूर करा कर सीला व डांडामंडल के लोगों को ब्लाक व तहसील मुख्यालय सड़क मार्ग से जोड़ने ता मार्ग प्रशस्त कर दिया है इससे पूर्व उन्होंने सीला पुल से फेडुवा सड़क पर जमी लैंटाना की झाड़ी को साफ करवाया तथा सीला पेयजल योजना के स्रोत ढूंणीगाड पर भी अपने स्तर पर धन स्वीकृत करवाकर कार्य करवाया।

पंचूर गाजसेरा मोटर मार्ग को सीला पुल तक मिलाने के लिए पूर्व प्रधान आशीष रतूड़ी ने पुल से दालमीसेरा तक जिला पंचायत मद से सड़क का निर्माण किया था।बीच में दो परिवारों के मकान आने से पंचूर गाजसेरा मोटरमार्ग के टेल मूलीगधेरा से लगभग आधा किमी का बीच का मिलान में बाधक बन रहा था। जिन दो परिवारों की मकानों के पीछे से सड़क बननी थी उन में एक परिवार के विरोध को वर्तमान प्रधान श्रीमती उर्मिला देवी के प्रयास से मकान मालिक इस शर्त पर तैयार हुआ कि उनके मकान के पीछे पक्की सुरक्षा दीवार बनायी जाय। इस पर जब पूर्व विधायक श्रीमती ऋतुखंडूड़ी के साथ लोक निर्माण विभाग के अधिकारी आये तो उन्होंने मामला टाल दिया। दोनों ओर सड़क बन कर तैयार पर बीच में लगभग 500 मीटर के कारण यातायात सुलभ नहीं हो पा रहा था।
इस कार्य के लिए आगे आये जिलापंचायत सदस्य गुमलगाँव विनोद डबराल। उन्होंने जिलापंचायत से छ: लाख रुपये मंजूर करा कर इस रोड़ को बनाने का मार्ग प्रशस्त कर दिया।
ग्रामीणों ने इनके इस कार्य के लिए उनका आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.