डोईवाला:- कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने हरज्ञान चंद सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के उत्तराखंड बोर्ड की हाई स्कूल तथा इंटर मीडिएट परीक्षा के मेधावी छात्रों को पुष्प गुच्छ व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। WWW.JANSWAR.COM

A.RATURI.JANSWAR.COM

कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने हरज्ञान चंद सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के उत्तराखंड बोर्ड की हाई स्कूल तथा इंटर मीडिएट परीक्षा के मेधावी छात्रों को पुष्प गुच्छ व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

डोईवाला 25 मई 2024:- कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने हरज्ञान चंद सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के उत्तराखंड बोर्ड की हाई स्कूल तथा इंटर मीडिएट परीक्षा के मेधावी छात्रों को पुष्प गुच्छ व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इसके अलावा कक्षा 1 से 9 व 11 की गृह परीक्षा में अव्वल अंक लाने वाले छात्रों को भी सम्मानित किया। साथ ही विद्यालय के अध्यापकों को भी सम्मानित किया।

डोईवाला स्थित विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डॉ अग्रवाल ने कहा कि विद्या भारती के विद्यालयों में संस्कारवान शिक्षा के साथ गुणवत्ता पूर्वक शिक्षण पर ध्यान दिया जाता है, जिसके चलते प्रत्येक वर्ष की बोर्ड परीक्षा में ज्यादातर विद्या भारती के विद्यालय अपना स्थान बना पाने में कामयाब रहते हैं। डॉ अग्रवाल ने इस मौके पर प्रदेशभर के सभी उत्तीर्ण छात्रों को बधाई दी।

इस मौके पर विद्यालय स्तर पर हाई स्कूल में सर्वाधिक अंक लाने पर अमित (86 प्रतिशत), भावेश (80 प्रतिशत), सुधा (79 प्रतिशत), जबकि इंटरमीडिएट में सर्वाधिक अंक लाने वाली अमर (82 प्रतिशत), श्रेष्ठ (80 प्रतिशत), कृष (77 प्रतिशत) को शॉल व पुष्प गुच्छ भेंटकर सम्मानित किया।

वहीं डॉ अग्रवाल ने कक्षा नर्सरी से लक्षित, एलकेजी से यामन, यूकेजी से महक, प्रथम कक्षा में रुद्राक्ष, द्वितीय में सदफ, तृतीय में वेदांशु, चतुर्थ में चंदा, पंचम में आयुषी, षष्ठ में आराधना, सप्तम में चांदनी, अष्टम में किरण, नवम में श्रेया और पीयूष, 11वीं कक्षा की गृह परीक्षा में वैभव को सर्वोच्च अंक लाने पर सम्मानित किया।

डॉ अग्रवाल ने विद्यालय के अध्यापकों सुमन, वंदना, कोमल, ममता, ऋतु, संगीता, राजबाला, निहारिका, सुशीला, विजय लक्ष्मी, ममता, संजीत पांडेय, सुरेंद्र, आदिल को भी सम्मानित किया।

इस मौके पर विद्यालय के अध्यक्ष ईश्वर अग्रवाल, प्रधानाचार्य महेश गुप्ता, अश्विनी गुप्ता, संपूर्णानंद थपलियाल, विनय जिंदल, नरेंद्र नेगी, सियाराम गिरी, कैलाश मित्तल, आनंद गुप्ता, बॉबी शर्मा आदि उपस्थित रहे।