कोट्द्वार में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या।मुख्यसचिव ने की नैनीताल के बनियाल नाला क्षेत्र के भूस्खलन रोकथाम की समीक्षा की ।पढिए Janswar.Com में

प्रस्तुति-कपिल रतूड़ी

कोटद्वार। देहरादून के युवक का कोटद्वार में गोली मारकर हत्या। देहरादून से कोटद्वार आये शेखर ढौंढियाल की तीन युवकों द्वारा गोली मारकर आज हत्या कर दी गई। शेखर नामक युवक किसी काम से अपने मित्र शिव केबल नेटवर्क के यहाँ ऑफिस में मिलने आया हुआ था। शेखर केबल ऑपरेटर के बाहर किसी से फोन पर बात कर रहा था, तभी विपरीत दिशा से आये तीन युवकों ने पास आकर तमंचे से शेखर को गोली मार दी गोली लगने से शेखर की मौत हो गई। तीनो युवक गोली मारकर फरार हो गए। घटना अपराहन 3 बजे की बताई जा रही है।

@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

मुख्यसचिव ने की नैनीताल के बनियाल नाला क्षेत्र के भूस्खलन रोकथाम की समीक्षा की ।

मुख्य सचिव श्री उत्पल कुमार सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नैनीताल के बलियानाला क्षेत्र में हो रहे भूस्खलन को रोकने के लिए किए जा रहे उपचार कार्यों की समीक्षा की। मुख्य सचिव ने बलिया नाले में हो रहे भूस्खलन को रोकने के लिए किये जा रहे उपचार की प्रगति की विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने बलिया नाला के उपचार हेतु शॉर्ट टर्म ट्रीटमेंट कार्य की धीमी गति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सुनियोजित तरीके से कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इसकी रियल टाईम मॉनिटरिंग के साथ ही शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म उपचार कार्यों को आपसी सामंजस्य के साथ किया जाए। बलिया नाले के प्रभावितों के पुनर्वास कार्य एवं उनके लिए मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए।
इस अवसर पर सचिव श्रीमती भूपेन्द्र कौर औलख, श्री अमित नेगी एवं श्री अरविन्द सिंह ह्यांकी सहित सम्बन्धित विभागों के उच्चाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.