एम्स में भर्ती दून की युवती के कॅरोना वायरस से पीड़ित होने की आशंका।हल्द्वानी में वृहद रोजगार मेला। पढिए Janswar.com में।

समाचार प्रस्तुति-नागेन्द्र प्रसाद रतूड़ी

दून हॉस्पीटल से एम्स में रेफर युवती के कॅरोना वायरस से पीड़ित होने की आशंका।
युवती चीन में मेडिकल की शिक्षा ग्रहण क रही थी।

एम्स ऋषिकेश से जारी की गयी विज्ञप्ति में बताया गया कि देहरादून निवासी एक युवती जो चीन में मेडिकल की शिक्षा ग्रहण कर रही छात्रा के जो 19 जनवरी को चीन से लौटी थी के कॅरोना वायरस से पीड़ित होने की आशंका व्यक्त की गयी।
युवती को 22 जनवरी को बीमार अवस्था में दून अस्पताल में भर्ती किया गया था।दून में हालत में सुधार न होने पर उसे दून अस्पताल से एम्स मे रेफर किया गया था। यहां युवती के कॅरोना वायरस पीड़ित होने की आशंका है।
एम्स संस्थान से युवती के सैंपल लेकर परीक्षण के लिए पूणे स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी में परीक्षण के लिए भेजे गए।



हल्द्वानी – 30 जनवरी 2020 (सूचना)  आगामी 26 फरवरी बुधवार को एच एन इन्टर कालेज हल्द्वानी में कुमायू क्षेत्र का वृहद रोजगार मेला का आयोजन किया जायेगा। इस सम्बन्ध मेें जेएस नागन्याल निदेशक सेवायोजन ने अधिकारियों की सेवायोजन निदेशालय में बैठक ली। उन्होने निर्देश दिये कि अन्य विभागीय अधिकारियों से समन्वय कर नियोजकोें से अधिक से अधिक संख्या में रिक्तियां उपलब्ध कराने एवं कुमायू के दुर्गम क्षेत्रों  मे प्रचार-प्रसार करने व मेले मे भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को एनसीएस के माध्यम से पंजीकरण कराने के साथ ही मेले हेतु तैयारी करने के निर्देश दिये।
सहायक निदेशक अजय सिह ने बताया कि रोजगार मेला आगामी 26 फरवरी को एचएन इन्टर कालेज हल्द्वानी मे आयोजित किया जायेगा। उन्होने बताया कि इस हेतु सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैै।उन्होने कहा जो अभ्यर्थी अपना पंजीकरण कराना चाहते है वे एनसीएस के माध्यम से अपना पंजीकरण करा सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.