उ.अ.से.च.आयोग द्वारा एल.टी.सहायकअध्यापकों के पदों के अभ्यर्थियों के 09मार्च से होने वाले अभिलेख सत्यापन कार्यक्रम स्थगित-Janswar.com

-अरुणाभ रतूडी़

 

उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग  के सचिव संतोष बडोनी के अनुसार आयोग के कार्यक्रम के अनुसार  दिनाँक 09 मार्च 2022 से दिनांक 23 मार्च 2022 तक (एल.टी) पदों के अभ्यर्थियों के विषयवार अभिलेखों का सत्यापन  होना था।  मा. उच्च  न्यायालय उत्तराखण्ड में आयोजित रिट याचिका  में मा.उच्चन्यायालय के पारित आदेश के पालनार्थ अग्रिम आदेशों तक अभिलेख कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है।

       श्री बडोनी के अनुसार मा.उच्च न्यायालय उत्तराखण्ड नैनीताल में आयोजित रिट याचिका सं.-308/एसएस/2022 सुनीता बनाम उत्तराखण्ड राज्य व अन्य में माननीय न्यायालय द्वारा दिनाँक -26-02-2022 को पारित आदेश के अनुपालन में माध्यमिक शिक्षा विभाग के अन्तर्गत सहायक अध्यापक एल.टी. के विभिन्न विषयों के अभिलेख सत्यापन हेतु दिनांक 08-03-22 से दिनांक 23-03-22 तक का पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अग्रिम आदेशों तक स्थगित कर दिया गया है।इस मामले में आयोग का पक्ष मा.उच्च न्यायालय में रखे जाने की कार्यवाही की जा रही है।अभिलेख सत्यापन हेतु नवीन कार्यक्रम की सूचना यथासमय प्रसारित की जाएगी।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.