उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग की प्रवक्ता परीक्षा पास कर जनपद हरिद्वार में नियुक्ति पाये रा.हाईस्कूल सीला के व्यायाम शिक्षक प्रशान्त बड़ोला को विद्यालय परिवार व ग्रामीणों ने दी विदायी।पढिए Janswar.Com में

समाचार प्रस्तुति-अरुणाभ रतूड़ी

राजकीय हाई स्कूल सीला यमकेश्वर के व्यायाम शिक्षक श्री प्रशान्त कुमार बडोला को आयोग द्वारा रसायन विज्ञान प्रवक्ता पद पर चुने जाने के बाद जनपद हरिद्वार के बहादराबाद ब्लॉक के राइंका मानुवास में नियुक्ति मिलने पर उन्हें स्थानीय नागरिकों व विद्यालय परिवार द्वारा शुभकामनाओं के साथ विदाई दी गयी।
प्रधानाचार्य श्री एमएस चौहान की अध्यक्षता में सम्पन्न विदाई समारोह में श्री प्रशान्त बडोला ने प्रत्येक शिक्षक व कर्मचारियों के साथ अपने अनुभवों को बताते हुए कहा कि यह सफलता मुझे आप लोगों के सहयोग से प्राप्त हुई है। इस विद्यालय में आकर उन्हें कई खुशियां प्राप्त हुई हैं।उन्होंने अपने साथियों,ग्रामीणों का धन्यवाद करते हुए कहा कि कभी उनसे कुछ गलत हुआ हो तो वे उसके लिए क्षमाप्रार्थी हैं।
स.अ.श्रीमती अंशुरावत ने अपनी शुभकामना देते हुए कहा कि श्री बड़ोला जी की यह आदत बहुत ही अच्छी है कि वे किसी भी कार्य करने से पहले उसकी लिखित कार्य योजना बना लेते हैं।
कार्यक्रम का संचालन करते हुए स.अ.गिरीश चन्द्र बड़ोला ने प्रशांत बडोला को बधाई देते हुए कहा कि प्रशान्त बडोला मेहनती व कर्मठ होने के साथ-साथ अपने कार्य के प्रति सजग रहने वाले हैं।उन्होंने ब्लॉक क्रीड़ा समन्वयक रहते हुए ब्लॉक को कई उपलब्धियां दिलायी हैं उन्होंने इस ब्लॉक के छात्रों को राज्यस्तरीय खेलों मे प्रतिभाग कराया है।मुझे विश्वास है कि वे अध्यापन कार्य को भी दक्षतापूर्वक सम्पन्न करेंगे।
श्री डी.एस.चौहान स.अ.,वरिष्ठ लिपिक श्री अविनाश गौड़,श्री चन्द्रप्रकाश थपलियाल,पूर्व प्रधान श्री नरेन्द्र सिंह बिष्ट,श्री आनन्द सिंह बिष्ट पूर्व अध्यक्ष अभिभावक अध्यापक एसोसिएशन रा.हा.स्कूल सीला व राज्यआन्दोलनकारी व पत्रकार श्री नागेन्द्र प्रसाद रतूड़ी ने भी श्री बड़ोला को अपनी शुभकामनाएं दी है।

जनस्वर डॉट कॉम परिवार की ओर से श्री प्रशान्त बड़ोला को हार्दिक बधाई-संपादक

Leave a Reply

Your email address will not be published.