अल्मोड़ा पुलिस ने दो युवकों को 258 बोतलें हरियाणा मार्का शराब ले जाते गिरफ्तार किया।www.janswar.com

अरुणाभ रतूड़ी

अल्मोड़ा पुलिस ने दो युवकों को 258 बोतलें हरियाणा मार्का शराब ले जाते गिरफ्तार किया

अल्मोड़ा (अशोक कुमार पांडेय)  पुलिस ने अल्मोड़ा में चैकिंग के दौरान हरियाणा मार्का की 258 बोतले बरामद की एस एस पी अल्मोडा प्रदीप कुमार राय ने एक प्रेस वार्ता मे बताया क विमल प्रसाद सीओ अल्मोड़ा सुश्री ओंशिन जोशी ऑपरेशन पुलिस के नेतृत्व में 8 नवंबर 2022 को रात्री में चेकिंग के दौरान चिड़ियाघर के सामने बल्ढौटी बैंड पर वाहन संख्या DL-10CB-4797 कार को रोककर जब चैकिंग की गई रात्री मे एस ओ जी प्रभारी सुनील धानिक व ए एन ची अफ प्रभारी शौरभ भारती द्वारा एस ओ जी टीम के साथ चिडियाघर के सामने चैकिंग के दौरान बल्ढौटी बैण्ड़ पर कार से दो युवकों के कब्जे से दिल्ली / चण्ड़ीगढ मार्का शराब पकड़ी गई । तस्करी मे प्रयोग में लाये गये वाहन को सीज कर तस्करों के खिलाफ कोतवाली अल्मोड़ा में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर उन्हें गिरफ्तार किया गया ।
पत्रकार वार्ता मे वरिष्ट पुलिस अधिक्षक ने बताया कि माननीय मुख्यमन्त्री के निर्देश पर नशा मुक्ति अभियान चलाया जा रहा है जिसमे जिले भर में अब काफी मात्रा मे गांजा चरस , स्मैक बरामद की गई साथ ही एक चमंचा मय गोली बरामद किया गया है । उन्होंने बताया कि कल रात्री पकड़े गये दोनों युवक इस शराब को पिथौरागढ बेचने जा रहे थे। जिसमे सत्येन्द्र दिल्ली में कैब चालक है व दिपांशु वत्स मुंशी का काम करता है उन्होंने पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये की नकद पुरुष्कार देने की बात कही पुलिस टीम में उपरोक्त के अलावा एच सी पी राकेश भट्ट ,का. पवन थ्वाल ,का. मुहम्मद यामीन शामिल रहे ।
पुलिस अधिक्षक ने बताया कि नगर में भी जनता के फीडबैंक के आधार पर पुलिस नशा तस्करों व नशेड़ियों के सम्भावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.